Amazon

Friday, December 25, 2020

रेलवे की रिटायर कर्मी से बहाना बना बालियां छीनीं,सिविल सिटी में बुजुर्ग महिला से वारदात

सिविल सिटी की जंडू कॉलोनी में घर के बाहर बैठी रिटायर्ड रेलवे मुलाजिम के पांव में मार्कर गिरा बदमाश ने उठाने के बहाने सोने की बालियां छीन ली। महिला ने शोर मचाया, लेकिन तब तक बदमाश साथी समेत बाइक पर फरार हो गया। पीड़िता के परिवार ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। चौकी जगतपुरी पुलिस ने जंडू कॉलोनी की बिमला देवी की शिकायत पर कार्रवाई शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार बिमला देवी (72) रेलवे से रिटायर हैं। उनके बेटे संजय कुमार सीएनसी मशीनें सेल परचेज करते हैं। संजय ने बताया कि उनकी माता वीरवार दोपहर करीब 3.30 बजे घर के बाहर बैठी धूप सेंक रहीं थी। इसी दौरान बाइक पर सवार होकर दो युवक आए। घर से पहले ही एक युवक नीचे उतरकर पैदल चलने लगा। जबकि दूसरे ने मोटरसाइकिल आगे ले जाकर रोक ली। पैदल चल रहे युवक ने बिमला देवी के

पैरों में मार्कर गिरा दिया। वह उसे उठाने के लिए झुका तो इसी बहाने उसने उनके कान में पहनी दो तोले सोने की बालियां झपट ली और फरार हो गया। वारदात के बाद बिमला देवी ने कान चेक किया तो उस पर सफेद पाउडर लगा था। संजय अनुसार इलाके में लगे सीसीटीवी में बदमाशों की फुटेज आई है, लेकिन उसमें वह सिर्फ जाते दिख रहे हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Earrings made as an excuse for retiring workers of the railway, an elderly woman was assaulted in a civil city

https://ift.tt/3nUfDcg
December 25, 2020 at 05:04AM

No comments:

Post a Comment