Amazon

Sunday, November 29, 2020

बंद घरों में ही सेंध लगाने वाले दो चोर काबू,अब तक कर चुके 25 वारदातें

बंद घरों में सेंध लगाकर चोरी की वारदातें करने वाले दो दोस्तों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों बंद घरों में ही वारदातें करते थे। पुलिस ने आरोपियों के पास से कैमरा, दो मोबाइल, आईपैड, दो हार्ड डिस्क, एक घड़ी, एक चेन, चार होम थियेटर, कपड़े व अन्य सामान बरामद किया है।

थाना सराभा नगर पुलिस ने एलआईजी फ्लैट के रहने वाले बलजिंदर सिंह उर्फ सनी और गांव थरीके के विजय कुमार उर्फ रांझा के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश कर ज्युडिशियल रिमांड पर जेल भेज दिया है। एसीपी गुरप्रीत सिंह ने बताया कि राजगुरु नगर में कुछ दिन पहले चोरों द्वारा एक कोठी में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था।

पीड़ित की शिकायत लेकर पुलिस ने जांच शुरू की। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि उक्त आरोपियों द्वारा वारदात की गई है। जिसके चलते उन्हें गिरफ्तार कर चोरी का सामान बरामद किया गया।

रांझा पर पहले भी दर्ज हैं मामले

एसएचओ मधू बाला ने बताया कि दोनों आरोपी दोस्त हैं। विजय पर पहले भी चोरी के कई मामले दर्ज हैं। जबकि बलजिंदर ने कुछ महीने पहले ही वारदातें करनी शुरू की थी। दोनों नशा करने के आदी हैं और नशे के लिए वारदातें करते थे। आरोपियों द्वारा अब तक करीब 25 घरों को अपना निशाना बनाया जा चुका है।

वह रात को अलग-अलग इलाकों में घूमकर रैकी करते थे। आरोपी अपने साथ हथौड़ा, सब्बल व अन्य औजार लेकर जाते थे। जहां पर बंद घर दिखता तो उसकी दीवार में सेंध लगाकर वारदात करते थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Two thieves who break into closed houses are controlled, 25 incidents have been done so far

https://ift.tt/3muBAgY
November 29, 2020 at 05:17AM

No comments:

Post a Comment