Amazon

Friday, November 27, 2020

लक्की ने हंगामा कर कांग्रेस की छवि की खराब डायरेक्टर पद से हटाएं, पार्टी से भी निकाला जाए

पंजाब मीडियम स्केल इंडस्ट्री बोर्ड के डायरेक्टर मलविंदर सिंह लक्की की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। निगम दफ्तर में हंगामा करने और एमटीपी परमपाल सिंह के साथ खींचतान करने के आरोप में थाना-3 में पर्चा दर्ज हो चुका है। अब शहरी कांग्रेस के कार्यकारी प्रधान बलदेव सिंह देव ने पूरे मामले को लेकर सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह, पंजाब कांग्रेस के प्रभारी हरीश रावत और प्रधान सुनील जाखड़ को चिट्‌ठी लिखी है। कहा है- लक्की लंबे समय से पार्टी की छवि खराब कर रहे हैं। पहले फर्जी इंटक में ओहदा लेकर पार्टी के बैनर का इस्तेमाल कर छवि खराब करते रहे। लक्की को पद से हटाकर पार्टी से बाहर निकाला जाए।

मलविंदर सिंह लक्की पर्चा दर्ज होने के बाद से भूमिगत हो गए हैं, हालांकि अब तक पुलिस ने उनकी गिरफ्तारी के लिए खास प्रयास भी नहीं किया है। वैसे पूरे मामले में पैचअप को लेकर लक्की और उनके करीबी लोग दिन भर सक्रिय रहे। इस दौरान लक्की का मोबाइल ऑफ रहा, लेकिन वो व्हाट्सएप कॉल पर अपने करीबी लोगों के संपर्क में रहे। उधर, थाना-3 के एसएचओ विजय कुमार का कहना है कि पर्चा दर्ज करने के बाद जांच चल रही है, जल्द ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

दकोहा में सैनिक की पत्नी ने निगली गलत दवा, मौत

जालंधर | दकोहा में एक सैनिक की 43 साल की पत्नी ने संदिग्ध हालात में गलत दवा निगल ली, जिसकी इलाज के दौरान मिलिट्री अस्पताल में मौत हो गई। मृतका की पहचान अंजू पत्नी दीपक के रूप में हुई है। दीपक लखनऊ में तैनात हैं। दकोहा चौकी के एएसआई टहल सिंह ने बताया कि अंजू बीमारी के चलते दवा का सेवन करती थीं। बुधवार को गलत दवा निगल ली। पुलिस ने मृतका के भाई अनिक के बयान पर सीआरपीसी की धारा 174 के तहत पर्चा दर्ज कर लिया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Lucky creates ruckus, remove Congress image from bad post, be removed from party too

https://ift.tt/2V8qAKc
November 27, 2020 at 04:57AM

No comments:

Post a Comment