Amazon

Wednesday, December 30, 2020

लद्देवाली क्रॉसिंग से 24 घंटे में गुजरती हैं 60 ट्रेनें, इंतजार में रोजाना लोगों के 12 घंटे होते हैं बर्बाद

चुनावी साल में सेंट्रल हलका सहित सिटी के करीब एक लाख की आबादी को रोजाना लद्देवाली रेलवे क्रासिंग पर 12 घंटे के इंतजार से राहत मिलेगी। जालंधर-पठानकोट रेल ट्रैक पर पड़ते इस क्रासिंग पर दिन भर में 60 ट्रेनें गुजरती हैं, जिसमें प्रत्येक ट्रेन के गुजरने के दौरान 10 से 15 मिनट के लिए क्रासिंग बंद रहता है। इस हिसाब से अगर औसतन 12 मिनट का समय लें, तो रोजाना 24 घंटे में 12 घंटे लोगों को क्रासिंग पर ट्रेन के गुजरने का इंतजार करने में बर्बाद होता है। नवंबर, 2022 में लोगों को इससे राहत मिलेगी, जब यह आरओबी बनकर तैयार हो जाएगा।

मंगलवार को पीडब्ल्यूडी मंत्री विजय इंद्र सिंगला ने 23.46 करोड़ की लागत से बनने वाले प्रोजेक्ट का नींव-पत्थर रखा। मंत्री ने घोषणा की कि एमएलए बेरी के प्रयास से अब दकोहा क्रॉसिंग से निजात दिलाने का काम होगा। यहां सांसद चौधरी संतोख सिंह, मेयर जगदीश राजा, चौधरी विक्रमजीत सिंह, जिम्मी कालिया, गुरनाम सिंह मुल्तानी, शमशेर सिंह खैहरा, जगजीत जीता, सीपी जीएस भुल्लर, बलदेव सिंह देव, डा. सुनील शर्मा, राजन गुप्ता, उमा बेरी मौजूद थे।

3.71 करोड़ से बनी 3.75 किमी लंबी सड़क का शाहकोट में भी किया उद्राघटनटन... शाहकोट | पीडब्ल्यूडी मिनिस्टर विजेंद्र सिंह ने मंगलवार को शाहकोट के शहरी एरिया में 3.71 करोड़ से बनी 3.75 किलोमीटर लंबी सड़क का उद्घाटन किया। इस दौरान मंत्री ने कहा किसान आंदोलन में बहुत सारे किसान अपनी जान गवां चुके हैं पर केंद्र सरकार मसले का हल नहीं निकाल रही। इस मौके पर विधायक हरदेव सिंह लाडी, गुलजार सिंह थिंद, पवन अग्रवाल, रोमी गिल, कमल नाहर, सतीश रिहान, सुरेंद्रजीत सिंह चट्ठा और कपिल गुप्ता आदि मौजूद रहे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
60 trains pass through Laddewali crossing in 24 hours, people waste 12 hours daily

https://ift.tt/3hrNTZM
December 30, 2020 at 04:36AM

No comments:

Post a Comment