Amazon

Sunday, December 27, 2020

कपड़े चोरी कर के जोड़ मेले में स्टाॅल लगा कर सेल में बेचता काबू

गांव कौड़ी की रेडिमेड कपड़ों की दुकान में हुई सेंधमारी और लाखों रुपयों के कपड़ों की हुई चोरी के मामले में थाना सदर खन्ना पुलिस ने एक आरोपी को काबू किया है। जबकि दूसरा अभी भी फरार है। पुलिस ने आरोपी को उस समय दबोचा। जब वह चोरी किए गए माल को फतेहगढ़ साहिब में सेल लगाकर बेच रहा था।

एसएचओ थाना सदर हेमंत कुमार ने बताया कि कौड़ी में रेडीमेड की दुकान प्रमोद कुमार ने शिकायत देकर बताया था कि रोज की तरह जब वह अपनी दुकान पर पहुंचा तो दुकान का शटर टूटा पाया। दुकान से लाखों रूपयों का रेडीमेड कपड़ा और गल्ले में पड़ी नकदी चोरी हुई थी।

चोरों की फुटेज दुकान पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। आरोपियों की पहचान रमेश कुमार निवासी विनोद नगर और उसके साथी राजू पर मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी थी। पुलिस ने कथित आरोपी सोनू को फतेहगढ़ साहिब के रोटरी क्लब के पास से उस समय काबू किया।

जब वह रेडीमेड की दुकान से चुराए कपड़ों की सेल लगाकर उन्हें बेच रहा था। जिसे रंगे हाथों काबू किया गया। जबकि उसका दूसरा साथी राजू मौके से भागने में कामयाब हो गया। पुलिस अधिकारी अवतार सिंह ने बताया कि कथित आरोपी के पास से चुराया सारा कपड़ा बरामद हो गया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Stole clothes stolen and sold in a cell by setting up a fair

https://ift.tt/3putOVN
December 27, 2020 at 05:35AM

No comments:

Post a Comment