Amazon

Thursday, December 31, 2020

सरपंच का पति बोला- गांव के काम में टांग अड़ाई तो गोली मार दूंगा, गुंडे बुला ब्लॉक समिति के सदस्य से की मारपीट

स्थानीय बीडीपीओ कार्यालय में ब्लॉक समिति सदस्य की गांव नवां सलेमशाह की महिला सरपंच के पति द्वारा गुंडे बुलाकर मारपीट की गई। इस दौरान सरपंच ने ब्लॉक समिति सदस्य को गोली मारने की धमकी दी।

अब 9 माह बाद उक्त घटना की वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित व्यक्ति की शिकायत पर थाना सिटी पुलिस ने 6 आरोपियों सहित कुछ अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज किया है। जांच अधिकारी गुरनाम सिंह ने बताया कि उनको सुबेग सिंह वासी नवा सलेमशाह ने बयान दर्ज करवाए थे कि वह बीती 16 मार्च 2020 को सुबह 11.30 बजे मनरेगा के काम की डिमांड संबंधी बीडीपीओ कार्यालय फाजिल्का गया था। जब वह एपीओ संदीप कुमार के कार्यालय जाने लगा तो कार्यालय के बाहर नवा सलेमशाह की महिला सरपंच के पति जोगिंदर सिंह, सुखविंदर सिंह, बलदेव सिंह, जरनैल सिंह, छिंदरपाल सिंह, ईशर सिंह वासी सलेमशाह उसके साथ झगड़ा करने लगे और उक्त आरोपियों ने 8-9 गुंडे बुला लिए।

जिनके पास दस्ते व बेसबॉल थे जिन्होंने उस पर हमला कर दिया। उक्त मौके पर गुरमेज सिंह वासी हस्ता कलां, गुरमीत सिंह मौजूदा सरपंच रेत्तेवाली भैणी, अमरजीत सिंह पंच गट्टी नंबर एक ने उक्त आरोपियों के चंगुल से उनको छुड़वाया नहीं तो उन्होंने उसको जान से मार देना था।

सुबेग सिंह का कहना है कि इस दौरान मौजूदा सरपंच के पति जोगिंदर सिंह ने उसे धमकी देते कहा था कि यदि उसने गांव के काम में टांग अड़ाई तो उसको गोली मार देगा। झगड़े में सुबेग सिंह को अधिक चोट न आने के कारण वह अस्पताल में दाखिल नहीं हुआ। इस दौरान किसी व्यक्ति ने दोनों पक्षों की वीडियो बनाकर व्हाट्सएप ग्रुप में वायरल कर दी। इस संबंधी पुलिस द्वारा की गई जांच के बाद पता चला कि गांव नवां सलेमशाह में जो मनरेगा का काम चलता था तथा इस काम में गांव की पंचायत व कामरेड शबेग सिंह का घटना वाले दिन से एक दिन पूर्व गांव नवां सलेमशाह में तकरार हुई थी।

घटना वाले दिन कार्यालय बीडीपीओ में सुबेग सिंह व गांव नवां सलेमशाह की पंचायत आई हुई थी जहां दोनों पक्षों की खड़े-खड़े आपस में बहसबाजी हो गई थी और दोनों पक्ष एक-दूसरे से झगड़े पर उतारू हो गई थी। उक्त मामले की उच्चाधिकारियों की मंजूरी के बाद पुलिस ने जोगिंदर सिंह, सुखविंदर सिंह, बलदेव सिंह, जरनैल सिंह, छिंदरपाल सिंह, ईशर सिंह वासी सलेमशाह सहित कुछ अज्ञात व्यक्तियों पर धारा 323,341,500, 506, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
The husband of the sarpanch said - I will shoot my legs in the village work

https://ift.tt/2X03k1Y
December 31, 2020 at 04:00AM

No comments:

Post a Comment