Amazon

Tuesday, December 22, 2020

फेल ट्यूबवेल की जगह नए लगाने सड़क समेत 200 प्रस्ताव हुए पास,मेयर कैंप हाउस में हुई एफएंडसीसी की मीटिंग

सिटी की डेवलपमेंट को लेकर मेयर कैंप ऑफिस में एफएंडसीसी मीटिंग हुई। मीटिंग में 500 प्रस्ताव रखे गए थे, लेकिन समय कम होने के चलते सिर्फ 200 प्रस्ताव ही पढ़े गए। मीटिंग में मेयर बलकार सिंह संधू, निगम कमिश्नर प्रदीप कुमार सभ्रवाल, सीनियर डिप्टी मेयर शाम सुंदर मल्होत्रा और डिप्टी मेयर सर्बजीत कौर शामिल थी। कमेटी के तौर पर इन सभी अधिकारियों ने 200 प्रस्तावों को पढ़ने के बाद मंजूरी दे दी है। इन

प्रस्तावों में सड़कों का नवीनीकरण, इंटरलाॅकिंग टाइलें लगाने, पार्क मैनेजमेंट कमेटियां और फेल टयूबवेल की जगह नया ट्यूबवेल लगाने का काम शामिल है। प्रस्तावों को मंजूरी देने की पुष्टि मेयर बलकार सिंह संधू ने की है। उन्होंने बताया कि अब बाकी के प्रस्तावों के लिए बुधवार को कैंप ऑफिस में दूसरी मीटिंग होगी, जिसमें प्रस्ताव पढ़ने के बाद उन्हें जांचने के उपरांत मंजूरी दी जाएगी।

सीनियर डिप्टी ने मेयर उठाया मुद्दा, कहा हर ट्यूबवेल की होगी जांच

इधर, सीनियर डिप्टी मेयर शाम सुंदर मल्होत्रा ने कहा कि हर बार की मीटिंग में फेल ट्यूबवेल के प्रस्ताव काफी ज्यादा आ रहे हैं। इसलिए इस बार ये स्पेशल तौर पर जांच करवाई जाएगी कि आखिर इतने भारी संख्या में टयूबवेल फेल क्यों हो रहे हैं और साथ ही वाॅर्ड वाइज टयूबवेलों की नंबरिंग भी करवाई जाएगी। इससे ये भी सच सामने आ जाएगा कि कौन सा ट्यूबवेल कब लगाया गया था और कब फेल हुआ है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
एफएंडसीसी मीटिंग में मौजूद मेयर बलकार संधू व अन्य।

https://ift.tt/3mG5HSa
December 22, 2020 at 05:04AM

No comments:

Post a Comment