Amazon

Thursday, December 3, 2020

गन्ने की पहली 5 ट्रालियां लाने वाले जमींदार सम्मानित

सहकारी चीनी मिल के 35वें पेराई सीजन 2020-21 के मुख्य मेहमान के तौर पर पहुंचे डीसी फाजिल्का अरविन्द पाल सिंह संधू और कांग्रेसी नेता संदीप जाखड़ ने शुरुआत करवाई और मिल के सीजन 2020-21 को चलाने का रस्मी तौर पर उद्घाटन किया। सीजन के आरंभ से पहले गुरुद्वारा साहिब में पाठ करवाया गया।

इस मौके पर पहुंचे डीसी ने किसानों को कहा कि गन्ना काश्तकारों को सीजन में कोई दिक्कत नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि गेहूं और धान की खेती करने की बजाय गन्ने की फसल बीजने वाले किसान बधाई के पात्र हैं। कांग्रेसी नेता संदीप जाखड़ ने कहा कि किसानों को रिवायती फसल चक्कर में से बाहर निकल कर दूसरी फसलों की बिजाई की तरफ ध्यान देना समय की मुख्य जरूरत है। उन्होंने किसान भाइयों को राज्य सरकार द्वारा अपेक्षित सहायता देने का भरोसा दिलाया है। इस मौके पर कंडे पर पहुंची पहली 5 ट्रालियों के जमींदारों को विधायक द्वारा सम्मानित किया गया।

इस मौके पर मिल के जनरल मैनेजर गिरीश चंद्रा शुक्ला द्वारा आए सभी गणमान्य सज्जनों का स्वागत किया। उनके द्वारा गन्ना काश्तकार भाइयों से अपील की गई कि वह अपना गन्ना मिल में साफ-सुथरा, आग और साफ सुथरी लेकर आएं जिससे मिल के निश्चित किए गए लक्ष्य को प्राप्त किया जा सकें। इस मौके पर शुभदीप कौर, संयुक्त रजिस्ट्रार, सहकारी सभाएं, फिरोजपुर मंडल, फिरोजपुर और अनिल कुमार, प्रशासक -कम

-उप रजिस्ट्रार, सहकारी सभाएं, बठिंडा, प्रेम कुमार कुलरिया, चेयरमैन, मार्केट कमेटी फाजिल्का, दविन्द्र सिंह धालीवाल, सहायक गन्ना विकास अधिकारी , फरीदकोट, संदीप बहल, ए.डी.ओ. नविन्दरपाल सिंह, ए.डी.ओ. राजेश नयन, मैनेजर, एफसीसीबी, मिल के जनरल मैनेजर गिरीश चंद्रा शुकला, समूह विभागों के प्रमुख और मिल कर्मचारियों के अलावा क्षेत्र के गणमान्य सज्जन और गन्ना कास्तकार भी उपस्थित थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

https://ift.tt/2JzSyMy
December 03, 2020 at 04:00AM

No comments:

Post a Comment