Amazon

Tuesday, December 1, 2020

चार पार्किंगें फिरोजगांधी मार्केट, बीआरएस नगर, मल्टी स्टोरी और आई ब्लॉक आज से काॅन्ट्रेक्टरों के हवाले

नगर निगम के अधीन आती फिरोजगांधी मार्केट, सराभा नगर आई ब्लॉक मार्केट, माता रानी चौक मल्टी स्टोरी, बीआरएस नगर, भदाैड़ हाउस में आज से कांट्रेक्टर वाहन पार्किंग की फीस वसूलना शुरू करेगा। निगम की तरफ से 26 नवंबर को ओपन किए टैंडर में चारों साइटों के सफल बोलीकारों को पार्किंग फीस वसूलने के लिए वर्क आर्डर जारी कर दिए हैं। जबकि शर्तों में ये भी बताया गया कि फायर लेन छोड़ना अनिवार्य होगा। जबकि पार्किंग साइट्स पर मुलाजिमों का प्रॉपर ड्रेस कोड, नेम प्लेट में रहना होगा। जबकि सीसीटीवी लगाना और रेट लिस्ट डिस्पले करना अनिवार्य होगा। इसके अलावा ओवर चार्जिंग, पार्किंग साइट्स पर कमर्शियल गतिविधियां या अन्य प्रकार की तीन बार वायलेशन होने पर कांट्रेक्ट को ब्लैक लिस्ट करने के साथ ठेका कैंसिल करने का प्रावधान है।

बता दें कि फिरोजगांधी मार्केट की पार्किंग साइट निगम ने 1.16 करोड़, सराभा नगर आई ब्लॉक 4.30 लाख, माता रानी चौक मल्टी स्टोरी 1.3 करोड़, बीआरएस नगर में 20.20 लाख और भदौड़ हाउस को 30.10 लाख में ठेका अलाट किया है। मल्टी स्टोरी पार्किंग में इस बार नया नियम ये भी बनाया गया है कि वहां पर रात के समय पार्किंग फीस ठेकेदार की तरफ से वसूली जाएगी, क्योंकि निगम ने अलाट हुए ठेके की रकम पर 20 प्रतिशत अधिक ली है, जिस हिसाब से रात में पार्किंग फीस वसूलने के लिए मंजूरी दी है। जबकि पार्किंग साइट्स पर मैनुअल पर्चियां काटने की मनाही है। निगम की पार्किंग फिनलो एप्लीकेशन या फिर कांट्रेक्टर को पॉश मशीनों से पर्चियां काटनी होंगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
स्कूटर-मोटरसाइकिल के 10 रुपए {कार के 20 रुपए {थ्री-वहीलर काॅमर्शियल व्हीकल के 30 रुपए फोर व्हीलर काॅमर्शियल वाहन के 50 रुपए

https://ift.tt/3fSvYdZ
December 01, 2020 at 05:24AM

No comments:

Post a Comment