Amazon

Friday, December 25, 2020

थाने से कुछ दूरी पर और नाके से दो मीटर दूर शोरूम के ताले तोड़ घुसे चोर, दूध पीकर नकदी ले उड़े

थाना सिटी 2 पुलिस थाने से कुछ दूरी पर स्थित घनी आबादी वाले इलाके कृष्णा नगर चौक पर स्थित सुपर आईसक्रीम पाॅर्लर के शटर के ताले तोड़ चोर नकदी ले उड़े। जिस जगह पर चोरी की वारदात हुई। उस जगह से सिर्फ 200 मीटर दूरी पर रोजाना पुलिस का नाका लगता है। लेकिन हैरत की बात रही कि चोर 20 मिनट तक दुकान के शटर के ताले तोड़ते रहे। अंदर शीशे के दरवाजे को भी ईंट मार तोड़ दिया। लेकिन, पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लग पाई। चोरों की संख्या दो बताई जा रही है। वारदात करते समय चोर इतने बेखाैफ थे कि दुकान के अंदर घुसकर दूध पिया।

देर रात सवा एक बजे के करीब हुई वारदात में चोर दुकान में से 15000 रुपए की नकदी, एक मोबाइल चोरी कर ले गए हैं। घनी आबादी वाले इलाके में चोरी की वारदात से लोगों में सहम का माहौल है। वारदात का पता सुबह साढ़े चार बजे चला जब एक सेल्समैन वहां से गुजरा। उसने तुरंत इसकी जानकारी मैनेजर अतुल शर्मा को दी। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर जाकर जांच करते हुए सीसीटीवी कैमरों को कब्जे में ले लिया है। खबर लिखे जाने तक पुलिस के हाथ खाली है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Thieves broke the lock of the showroom, some distance from the police station and two meters away from the block, flew with cash after drinking milk.

https://ift.tt/3hnY1mr
December 25, 2020 at 05:20AM

No comments:

Post a Comment