Amazon

Thursday, December 3, 2020

पुलिस ने टेक्निकल विंग की सहायता से 170 को ट्रेस कर किया बरामद, मालिकों को सौंपा

जिला पुलिस ने टेक्निकल विंग की सहायता से गुम व चोरी हुए मोबाइलों को ट्रेस कर बुधवार को उनके मालिकों को सौंप दिया। इस संबंधी प्रेस कान्फ्रेंस में जानकारी देते हुए एसएसपी डी सुडरविली ने बताया कि उन्हें सांझ केन्द्र की ओर से गुम हुए मोबाइलों की 305 कप्लेन प्राप्त हुई थी जिस पर उन्होंने कार्यवाही करते हुए 170 मोबाइल ट्रेस कर लिए हैं। एसएसपी ने बताया कि पिछले एक साल के गुम हुए मोबाइलों को ट्रेस करने

के लिए हमने एक सप्ताह वर्कआउट किया और 170 मोबाइल ट्रेस करते हुए उन्हें बरामद किया गया। यह सभी मोबाइल फोन लगभग मुक्तसर जिले से ही ट्रेस हुए हैं और कुछ मोबाइल बठिंडा, फाजिल्का से भी बरामद हुए हैं। एसएसपी ने बताया कि इस मामले को सुुलझाने के लिए करीब एक माह का समय लग गया। इसके बाद उन्होंने मोबाइल के मालिकों से संपर्क करके उन्हें मोबाइल के बारे में जानकारी दी।

जिनसे फोन बरामद उसने किसी व्यक्ति से खरीदे थे

टेक्निकल विंग के साथ ट्रेस कर पुलिस ने जिसके पास से माेबाइल बरामद किए हैं उसने यह मोबाइल किसी और व्यक्ति से खरीदा है उसे गुम या चोरी संबंधी जानकारी नहीं थी। मोबाइल चोर गिरोह के बारे में पुलिस जांच कर रही है। जल्द ही मेन आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

मोहम्मद ने बताया कि वह सहारनपुर से संबंधित है और लॉकडाउन से दो दिन पहले उनका मोबाइल चोरी हो गया था और उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस को दी थी, तब लोगों ने उसे कहा था कि वह कंप्लेन क्यों कर रहा है। फिर भी उसने कंप्लेन की और आज उसका मोबाइल उसे मिल गया।
3 माह पहले गुम हुआ था मोबाइल : हरनाम सिंह
हरनाम सिंह वासी गांव संगूधौन ने बताया कि उनका मोबाइल तीन माह पहले इम्पीरियल स्कूल में गुम हुआ था। पुलिस ने आज उनका मोबाइल उन्हें सौंप दिया।
एक साल पहले गुम हुआ मोबाइल : अमरजीत सिंह
अमरजीत सिंह वासी मुक्तसर ने बताया कि जनवरी 2मोबाइल गुम हो गया था जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस को दी थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Police trace 170 with the help of technical wing, recovered and handed over to owners

https://ift.tt/3lBQuRo
December 03, 2020 at 04:00AM

No comments:

Post a Comment