Amazon

Tuesday, December 22, 2020

स्कूटी और बाइक के साथ तीन वाहन चोर गिरफ्तार

थाना कोतवाली पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से चोरी की एक स्कूटी बरामद की है। पकड़े गए आरोपी की पहचान जगदीप सिंह उर्फ दीपू निवासी गांव ठट्ठा जिला तरनतारन और मनदीप सिंह उर्फ लल्लू निवासी गांव अमरकोट के रूप में हुई है। आरोपियों को अदालत में पेश करके रिमांड लिया जाएगा। थाना कोतवाली पुलिस को पलविंदर सिंह ने बताया कि वह दरबार साहिब में माथा टेकने के लिए आया था। उसने स्कूटी (पीबी-02-डीसी-6968) संगलावाला अखाड़ा के बाहर खड़ी की थी, जहां से कोई ले गया। एएसआई सतनाम सिंह ने बताया कि मामले की जांच करते हुए नाका लगाया था

तभी जगदीप सिंह उर्फ दीपू निवासी गांव ठठ्ठा पुलिस थाना झब्बाल जिला तरनतारन और मनदीप सिंह उर्फ लल्लू निवासी गांव अमरकोट थाना जंडियाला गुरु को गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों के कब्जे से उक्त स्कूटी बरामद हुई। थाना कंटोनमेंट पुलिस ने चोरी की बाइक सहित एक को काबू किया है। एएसआई जसविंदर पाल सिंह ने बताया कि सूचना पर पुरानी जेल रोड पर नाकेबंदी करके वाहनों की चैकिंग की जा रही थी।

तभी जगदीप सिंह उर्फ दीपा निवासी गली देवी द्वार मंदिर वाली गांव राजासांसी चोरी की बाइक (सीएच-01-एबी-3088) पर आ रहा था। पुलिस ने हिरासत में लेकर जब सख्ती से पूछताछ की तो उसने बाइक चोरी की होना कबूली साथ ही कहा कि वह इसे बेचने के लिए अमृतसर जा रहा था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

https://ift.tt/3h9rnot
December 22, 2020 at 05:25AM

No comments:

Post a Comment