Amazon

Sunday, December 6, 2020

ओएसडी के ऑफिस इंचार्ज-कारोबारी में बहस, एक का सिर तो दूसरे की टांग जख्मी

ग्यासपुरा रोड पर सड़क निर्माण के दौरान रास्ता बंद करने को लेकर सीएम के ओएसडी अंकित बंसल के ऑफिस इंचार्ज और कपड़ा कारोबारी में बहस हो गई। इसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी। इसमें कांग्रेसी नेता गुरचरण सिंह का सिर फट गया, जबकि कारोबारी अरुण भल्ला और उनका बेटा रोबिन जख्मी हो गए।

सूचना मिलते ही थाना डिवीजन 6 और चौकी शेरपुर पुलिस मौके पर पहुंची। फिलहाल दोनों पक्षों ने शिकायत पुलिस को दी है। इसकी जांच की जा रही है। चौकी शेरपुर इंचार्ज कपिल शर्मा ने बताया कि उन्हें दोनों पक्षों ने शिकायत दे दी है। उन्हें बुलाकर बयान लिए जाएंगे और बनती कार्रवाई की जाएगी।

कारोबारी का आरोप- बेटा बचाने आया तो उस पर सरिए से किए वार

कारोबारी अरुण भल्ला ने आरोप लगाया कि ग्यासपुरा में उनकी कपड़ा फैक्ट्री है। रोज की तरह करीब 11.30 बजे वो बेटे रोबिन के साथ फैक्ट्री जा रहे थे। इस दौरान सड़क बंदकर निर्माण किया जा रहा था। उन्होंने वहां खड़े गुरचरण से कहा कि उनकी फैक्ट्री सामने है और उन्हें जाना है। इतनी बात में उन्हें धक्का देने लगा और थप्पड़ मार दिया। जब उनका बेटा बचाव में आया तो उसपर वार कर टांग जख्मी कर दी।

दूसरे पक्ष का आरोप, सिर्फ रास्ता बदलने को कहा था

दूसरे पक्ष में गुरचरण सिंह ने बताया कि वे सीएम के ओएसडी अंकित बंसल के ऑफिस इंचार्ज हैं। उन्हें जेई संदीप का फोन आया था कि वो सड़क बना रहे हैं, लेकिन लोग फिर भी सड़क निर्माण के बीच घूम रहे हैं। इसलिए वो आकर इस सड़क को बंद करवाएं।

उन्होंने इसके बारे में साहनेवाल पुलिस को फोन किया तो उन्होंने कहा कि वो धरने में व्यस्त है, इसलिए वो खुद मैनेज कर लें। लिहाजा वो खुद रस्सियां लेकर पहुंचे और उन्हें सड़क की इंस्पेक्शन पर करनी थी। इस दौरान कारोबारी आकर आगे जाने की जिद करने लगा, उन्होंने उसे रोका तो वो गाली-गलौच करने लगा। जब उन्होंने विरोध किया तो वो उनके साथ उलझने लगे और उनके सिर पर कोई तीखी चीज से वार किया। इससे सिर फट गया।

कारोबारी को पीटना निंदनीय : इलाका पार्षद

वॉर्ड मेरा है और ये सड़क निर्माण का काम मैंने ही पास करवाया है। इसलिए वहां गुरचरण का इंस्पेक्शन का कोई मतलब ही नहीं था। बाकी कारोबारी को पीटना निंदनीय है। -जसपाल सिंह ग्यासपुरा, इलाका पार्षद



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Debate in OSD's office incharge-businessman, head of one injured and leg of other

https://ift.tt/2VFo0fd
December 06, 2020 at 05:03AM

No comments:

Post a Comment