Amazon

Tuesday, December 22, 2020

पहले डंडे मार बेहोश किया, फिर प्रेमी के साथ मिलकर मफ्लर से पति का गला घोंटा

गांव ताजपुर इलाके में जमींदार पति की प्रेमी व उसके दोस्त के साथ मिलकर पत्नी द्वारा हत्या करने के मामले में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे हत्या में इस्तेमाल इनोवा कार और मृतक का सामान बरामद कर लिया। पुलिस ने आरोपी गुरप्रीत कौर, उसके प्रेमी गुरदीप और दोस्त गुरप्रीत सिंह को अदालत में पेश कर पुलिस ने पांच दिन के रिमांड पर लिया है।

पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि 10 दिसंबर की रात को जब लखबीर खाना खाने के बाद सो गया तो उसकी पत्नी ने अपने दोनों साथियों को घर में बुला लिया। जिन्होंने पहले तो होते हुए ही उसके सिर पर कई बार डंडे से वार किया। जिससे वो जख्मी होकर बेहोश हो गया। फिर आरोपी गुरदीप ने अपने गले में पहना मफ्लर निकाला और उससे सभी ने मिलकर लखबीर का गला दबाया। जिसके बाद उसकी मौत हो गई।

उन्होंने शव को गाड़ी में डालने के लिए चार बार ट्राई की, लेकिन हर बार कोई न कोई आसपास बाहर खड़ा हुआ मिल जाता था। जिसकी वजह से जब रात को मौका लगा तो शव को लुधियाना रोपड़ रोड पर ले गए। जहां जाकर उन्होंने शव को नीलों में फेंक दिया। उधर, शव को तलाशते हुए पुलिस गांव बहलोलपुर के पास पानी के ऊपर मिली।

गुरदीप के नाम पर होता था झगड़ा, इसलिए रची साजिश

पुलिस पड़ताल में आरोपी महिला ने बताया िक गुरदीप के बारे में लखबीर को पता चल गया तो अकसर लड़ाई झगड़े होने लगे। कई बार जब वो उससे नहीं भी मिलती तो पति उसपर शक करता था। रोज-रोज बातें सुनने के बाद वो परेशान हो गई थी और फिर आरोपी गुरदीप से इसका हल करने को कहा था। जिसके बाद प्लानिंग बनाकर उन्होंने हत्या की।

पुलिस ने बरामद किया सामान : गिरफ्तारी के बाद सभी आरोपियों से रिकवरी करवाने के िलए पुलिस उन्हें उनके घरों और घटनास्थल पर दोबारा लेकर गए। जिसके बाद गुरदीप की इनोवा गाड़ी, फिर गुरप्रीत सिंह से बेसबैट और लखबीर का पर्स और एक डंडा बरामद किया। जिसका इस्तेमाल हत्या में किया गया था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
First knocked the poles unconscious, then with the lover, the muffler strangled her husband

https://ift.tt/2J9cJB2
December 22, 2020 at 05:08AM

No comments:

Post a Comment