Amazon

Thursday, December 24, 2020

सुबह थी बड़े भाई की शादी, रात को छोटे भाई और दोस्त की हादसे में मौत

बुधवार को बड़े भाई की शादी थी। इसके चलते मंगलवार रात समारोह चल रहा था। इसी दौरान छोटा भाई अपने एक दोस्त के साथ बाइक पर दूसरे दोस्त को लेने नबीपुर बाईपास गया था। उसके जाने के ठीक 2 घंटे बाद परिजनों को फोन आया कि युवक और उसके दोस्त की दुर्घटना में मौत हो गई है। घर में चल रही शादी का माहौल मातम में बदल गया। गौरतलब है कि जिसकी (छोटे भाई) मौत हुई है। कुछ दिन बाद उसकी भी शादी थी। मृतकों की पहचान विक्टर (20) निवासी बथवाला और अभि (18) निवासी औजला कॉलोनी के रूप में हुई है।

हादसे में 1 जख्मी, विक्टर की भी 18 को होने वाली थी शादी

4 लोग ही गए दुल्हन लाने
मामा मंगल ने बताया कि घर में चल रहा शादी का माहौल एक दम से मातम में बदल गया। शादी के लिए दोनों परिवारों ने पूरी तैयारी कर रखी थी, लेकिन अब इस माहौल में परिवार के चार लोग ही दुल्हन लेने गए। मंगल ने बताया कि 18 जनवरी 2021 को विक्टर की भी शादी थी।

दोस्त अभि के साथ बाइक पर दूसरे दोस्त को लाने गया था विक्टर

विक्टर के मामा मंगल ने बताया कि उसके बड़े भांजे स्टीफन की बुधवार सुबह शादी थी। घर में जश्न का माहौल बना था। मंगलवार की रात करीब 8 बजे विक्टर को उसके दोस्त विशाल निवासी सुचेतगढ़ का फोन आया कि उसे बथवाला आने के लिए कुछ नहीं मिल रहा वो उसे आकर ले जाए। इसके बाद विक्टर अपने अन्य दोस्त अभि को साथ लेकर मोटरसाइकिल पर विशाल को लेने चला गया। मंगल ने बताया कि हम लोग विक्टर का इंतजार कर ही रहे थे कि किसी ने उन्हें फोन पर बताया कि विक्टर और उसके दोस्तों के मोटरसाइकिल को नबीपुर बाईपास चौक में कोई अज्ञात वाहन टक्कर मार गया है और तीनों जख्मी हालत में सिविल अस्पताल में हैं। जब हम लोग अस्पताल पहुंचे तो विक्टर और अभि की मौत हो चुकी थी जबकि विशाल गंभीर जख्मी था, जिसे डाक्टरों ने अमृतसर रेफर कर दिया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

https://ift.tt/3pk5PZ5
December 24, 2020 at 05:18AM

No comments:

Post a Comment