Amazon

Wednesday, December 23, 2020

अबोहर की नर सेवा नारायण सेवा समिति ने चार दिव्यांगों को दी ट्राइसाइकिलें

समाजसेवी संस्था नर सेवा नारायण सेवा समिति की ओर से 4 अति जरूरतमंद दिव्यांगों को ट्राइसाइकिल भेंट की गई। समिति के मुख्य सेवादार राजू चराया ने बताया कि स्थानीय सरकारी अस्पताल में संस्था के कार्यालय में 4 जरूरतमंदों को यह ट्राइसाइकिलें दी गई है।

जिसके साथ ही संस्था द्वारा अब तक करीब 243 ट्राइसाइकिलें भेंट की जा चुकी है। यह ट्राइसाइकिल स्व. लीला देवी पत्नी सोहन लाल अनेजा की याद में उनके पुत्र रोहित अनेजा एवं पुत्रवधू सी.ए. इती अनेजा, स्व. मुरारी लाल गर्ग की याद में उनके पौत्र सीए साहित गर्ग, स्व. कलवंत राय चगती की याद में उनकी सुपुत्री पूनम जुनेजा, स्व. रामचंद बजाज की याद में बजाज परिवार द्वारा सप्रेम संस्था को भेंट की है।

चराया ने बताया कि यह ट्राइसाइकिल केवल उन्हीं दिव्यांगों को दी जाती है, जिनके पास पहले से ट्राइसाइकिल नहीं है और वे ट्राइसाइकिल लेने में पूरी तरह से असमर्थ हैं। उन्होंने बताया कि ट्राइसाइकिल के इंचार्ज प्रेम नरूला व सोनू शर्मा द्वारा बीते दिनों अति जरूरतमंद दिव्यांगों का सर्वे कर यह ट्राइसाइकिल दी गई जो कि मलोट निवासी टेलर के अलावा अजीमगढ़, गांव धर्मपुरा व ठाकर आबादी निवासी दिव्यांगों को भेंट की गई हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

https://ift.tt/3azR54g
December 23, 2020 at 04:52AM

No comments:

Post a Comment