Amazon

Saturday, December 5, 2020

चड्ढा ग्रुप की रेड पार्टी के इंचार्ज से लूट नहीं बल्कि एक्सीडेंट को लेकर हुआ था झगड़ा,पुलिस ने मिट्ठू बस्ती के 3 हमलावर किए ट्रेस

बस्ती बावा खेल एरिया में कपूरथला रोड पर तीन दिन पहले मंगलवार को सरेआम चड्ढा ग्रुप के रेड पार्टी के इंचार्ज किशन चौधरी से मारपीट के बाद कार से 27 हजार रुपए उठा कर ले जाने के मामले में नया खुलासा किया है। 3 दिन की जांच के बाद पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे और पब्लिक की सहायता से 4 में से तीन हमलावर ट्रेस कर लिए हैं। इन के नाम राजन सिंह, बघेल सिंह और नोनी है। यह आरोपी मिट्ठू बस्ती के रहने वाले हैं। पुलिस ने इनके खिलाफ मारपीट का पर्चा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

एसीपी पलविंदर सिंह ने बताया कि मंगलवार बाद दोपहर करीब साढ़े 3 बजे पुलिस को सूचना आई कि किशन चौधरी से दो बाइक सवार 4 युवक मारपीट कर कार से 27 हजार रुपए उठा कर ले गए हैं। पुलिस ने जब किशन से बात की तो उसने भी कहा कि वह कार में उगाही कर अपने घर जालंधर कुंज जा रहा था। रास्ते में दो बाइक पर 4 युवक आए।

उसकी कार को रोक कर मारपीट के बाद कार से पैसे उठा कर ले गए थे। उसने दावा किया कि करीब 27 हजार रुपए लूटे गए हैं। एसीपी ने कहा कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो यह बात सामने आई कि चौधरी की कार व बाइक के बीच एक्सीडेंट हो गया था। इसके बाद चौधरी से मारपीट की गई थी, उसने लूट की बात कह कर मामला उलझा दिया। चौधरी के सिर में चोट लगी थी। एसीपी ने कहा कि 3 आरोपी ट्रेस हो चुके हैं और उन्हें जल्द पकड़ लिया जाएगा। चौथे आरोपी की पहचान पकड़ में आने के बाद होगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Chadha group's red party in-charge was not robbed but a fight with the accident, the police carried out 3 attackers of Mittu Basti

https://ift.tt/3qtjf6w
December 05, 2020 at 04:28AM

No comments:

Post a Comment