Amazon

Saturday, December 5, 2020

जमीन विवाद में दो पक्षों ने करवाया केस,पहले जान जाने से 6 लोगों पर केस दर्ज, अब दूसरे पक्ष ने दी रिपोर्ट

दो पक्षों के बीच में चले आ रहे जमीनी विवाद से एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर घर में घुसकर तोड़फोड़, गली-गलौज करने तथा धमकियां देने के आरोप में मां-बेटे व दो बहनों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस के अनुसार गांव सैय्यदांवाली निवासी लिछमा देवी पत्नी अनूप कुमार ने मामला दर्ज करवाया कि 16 अगस्त को 10 केजीडी खाजूवाला हालाबाद सैय्यदांवाली निवासी घनश्याम पुत्र लालचंद, उसकी मां जमुनादेवी व बहनें मूर्ति देवी व लीलावती ने उसके घर में घुसकर सीसीटीवी की तोड़फोड़ की और उससे गाली-गलौज करते हुए धमकियां दी। पुलिस ने लिछमा देवी की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है।

बता दें कि अनूप कुमार व लालचंद दोनों सगे भाई हैं और दोनों का आपस में जमीनी विवाद चलता है। इसके चलते 14 नवंबर को अनूप कुमार व उसके पारिवारिक सदस्यों ने लाल चंद व उसकी बेटी चंद्रकला को जान से मारने की नीयत से उनपर ट्रैक्टर चढ़ा दिया गया था। जिसमें दोनों बाप-बेटी को सिविल अस्पताल अबोहर में दाखिल करवाया गया। जहां से दोनों को रेफर करने पर लालचंद की मौत हो गई। जबकि उपचाराधीन बेटी चंद्रकला के बयानों पर सदर थाना पुलिस ने नत्थूराम, अनूप कुमार व सतपाल, चचेरे भाई नगीन कुमार पुत्र अनूप कुमार, उसकी पत्नी मुक्ता व नंदू के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

व्यक्ति से मारपीट करने पर 4 लोगों पर मामला दर्ज

जलालाबाद| थाना सदर पुलिस ने पुराने विवाद के चलते व्यक्ति की मारपीट करने पर 4 लोगों पर मामला दर्ज किया है। जांच अधिकारी तिलक राज ने बताया कि उनको बिट्टू सिंह वासी ढंडी कदीम ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि 16 नवंबर को सायं 6.30 बजे वह अपने ताया महिंदर सिंह के घर की तरफ जा रहा था आरोपियों छिंदर सिंह, कंवलजीत सिंह, गुरप्रीत सिंह, पालो बाई वासी ढंडी कदीम ने तेजधार हथियारों सहित एकत्रित होकर ललकारा मारकर कहा कि इसे अपने दुश्मन की मदद करने का मजा चखाते हैं। इतने में उक्त आरोपियों ने उस पर तेजधार हथियारों सहित हमला कर दिया।

बाद में उसके द्वारा शोर मचाने पर आसपास के लोगों को एकत्रित होते देख आरोपी फरार हो गए। उसने बताया कि उसके ताया के लड़के महिंदर सिंह ने छिंदर सिंह से 10 हजार रुपए लेने थे जिसके चलते उक्त आरोपियों ने उस पर हमला करके घायल किया है। पुलिस ने उक्त आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

https://ift.tt/39HqeCW
December 05, 2020 at 04:00AM

No comments:

Post a Comment