Amazon

Saturday, December 5, 2020

विवाहिता को दहेज के लिए प्रताड़ित करने के आरोप में ससुरालियों पर केस

मलोट में विवाहित तथा मूल रूप से अबोहर की रहने वाली एक युवती को दहेज के लिए तंग-परेशान तथा मारपीट करने के आरोप में स्थानीय सिटी वन थाने की पुलिस ने उसके पति सहित ससुराल पक्ष के 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार अबोहर के मुख्य बाजार की गली नं 15 बी निवासी शिफाली पुत्री सुधीर एम सीडाना ने 20 अक्टूबर 2020 को वुमन सेल में शिकायत दर्ज करवा कर आरोप लगाया था कि उसके पति सहित ससुराल पक्ष के लोग उसे काफी तंग-परेशान करने के साथ-साथ दहेज की मांग करते रहते हैं। कई बार हालात यहां तक पहुंचे कि उसे पीटा भी गया।

जिसके चलते वह पिछले काफी समय से परेशान चली आ रही है। शिफाली और उसके ससुरालियों के बीच समझौता करवाने के लिए पहले तो मामला परिजनों और रिश्तेदारों के बीच में चलता रहा। कई बार पंचायतें हुई और परिवार वालों ने अलग-अलग लोगों की मध्यस्थता से ससुरालियों को समझाने की कोशिश भी की, लेकिन वह उसे लगातार तंग व परेशान करते आ रहे थे। जैसे ही शिफाली ने इस संदर्भ में वूमेन सेल और अन्य

अधिकारियों को इसकी शिकायत दर्ज करवाई तो जिला फाजिल्का के एसएसपी ने पूरी रिपोर्ट देखने के बाद मामला दर्ज करने के आदेश दे दिए। अब सिटी वन पुलिस ने शिफाली के पति बिरला कॉलोनी नजदीक श्री राम शरणम् आश्रम मलोट निवासी मनोज कुमार, ससुर जगदीश चंद्र कालड़ा, सास कैलाश रानी, ननद मोना एवं देवर दीपक उर्फ दीपा के खिलाफ मामला दर्ज किया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

https://ift.tt/39HqeCW
December 05, 2020 at 04:00AM

No comments:

Post a Comment