Amazon

Sunday, December 6, 2020

पीएपी चौक में पुलिस को देखकर दौड़ाई बाइक पीछे बैठा युवक गिरा, स्नैचिंग की 7 वारदातें ट्रेस

पीएपी चौक में पुलिस को देखकर युवकों ने बाइक दौड़ा दी। इस बीच पीछा बैठा युवक गिर गया, जिसे पुलिस ने पकड़ लिया। पूछताछ की गई तो युवक ने स्नैचिंग की 7 वारदात कबूल कर लीं। मकसूदां के रहने वाले आरोपी दीपक कुमार दीपू से गहराई से पूछताछ की जा रही है, जबकि बाइक पर फरार हो गए परमजीत उर्फ पम्मा की तलाश में रेड की जा रही है। थाना नई बारादरी में इनके खिलाफ लूट का केस दर्ज किया गया है।

अमृतसर से चोरी की थी बाइक, नशेड़ी हैं दोनों आरोपी

एसीपी हरसिमरत सिंह ने बताया कि पता लगा कि लुटेरों की बाइक पर आर-15 लिखा है। पुलिस ने रामामंडी के पास एक आरोपी दीपू को पकड़ा तो उसने माना कि उसके मोहल्ले में रहता परमजीत ही बाइक चला रहा था। उन्होंने बाइक अमृतसर से चुराई थी। परमजीत के घर रेड की गई तो वह फरार मिला। पुलिस ने आरोपियों से लूटे हुए 1900 रुपए बरामद किए हैं।

लुटेरे ढिलवां रोड पर महिला के बैग से 20 हजार रुपए, लद्देवाली में ऑटो में बैठी महिला के पर्स से 1.30 लाख रुपए, जीजीएस एवेन्यू मार्केट के पास ऑटो सवार युवती से पर्स छीना था, उसमें 10 हजार रुपए निकले थे। पांच दिन पहले मॉडल टाउन में एक पर्स छीना था, जिसमें 500 रुपए निकले थे। किशनगढ़ एरिया में कुछ दिन पहले पैदल जा रही महिला का पर्स छीना था, जिसमें 8900 रुपए थे। दोनों आरोपी जेल जा चुके हैं और जमानत पर आए हुए थे। दोनों नशे के आदी हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Seeing the police in PAP Chowk, the youth sitting behind the bike fell, snatching trace 7 incidents

https://ift.tt/2VEvPlk
December 06, 2020 at 04:51AM

No comments:

Post a Comment