Amazon

Tuesday, July 28, 2020

फर्जी रेड पार्टी बना बेचते थे हरियाणा की शराब, 3 काबू, आरोपियों से 40 पेटी हरियाणा की शराब बरामद

शराब ठेका कंपनी के मालिक ने बेटे से मिलकर फर्जी रेड पार्टी बना उसकी आड़ में हरियाणा शराब की सप्लाई कराते थे। एंटी स्मगलिंग सेल टीम ने शराब तस्करी करने जाते तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। मालिक बाप-बेटे समेत तीन लोग अभी फरार हैं। आरोपियों से 40 पेटी हरियाणा शराब की बरामद की है।

थाना मोती नगर पुलिस ने पटियाला के बलवंत रॉय, बेटे गुरमन रॉय, अंबाला के संदीप सिंह, पटियाला के अमृत सिंह, गुरमुख सिंह और मोहर सिंह पर एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपियों को एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। एएसआई राज कुमार अनुसार ट्रांसपोर्ट नगर में चैकिंग के दौरान आरोपियों से हरियाणा शराब बरामद की।

एक साल से बना रखी थी फर्जी रेड पार्टी

एसएचओ यशपाल शर्मा अनुसार आरोपी बलवंत रॉय हरियाणा के गुरमन रॉय ग्रुप का मालिक है। जांच अफसर अनुसार पहले आरोपियों की रेड पार्टी थी। उन्हें नाके पर रोकने पर वह रेड पार्टी होने की बात कहकर निकल जाते थे। आरोपियों ने इसी बात का फायदा उठा तस्करी शुरू कर दी। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्हें बलवंत व गुरमन हरियाणा से सस्ती शराब देकर लुधियाना में सप्लाई कराते थे। वह करीब एक साल से धंधा कर रहे थे। आरोपियों के पास से बरामद गाड़ी पर नंबर प्लेट नहीं थी और न दस्तावेज थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

https://ift.tt/3jHziu6
July 28, 2020 at 05:03AM

No comments:

Post a Comment