Amazon

Tuesday, July 28, 2020

इनकम टैक्स अफसर, दो क्लर्क, तीन फोर्थ क्लास कर्मियों समेत 8 पॉजिटिव, मुक्तसर में मरीजों की संख्या हुई 212

जिला मुक्तसर में सोमवार को 8 नए कोरोना मरीज आने से पॉजिटिव मरीजों की संख्या 212 हो गई है। पाॅजिटिव आए केसों में 6 इनकम टेक्स डिपार्टमेंट के मुलाजिम हैं जिसमें से एक आईटीओ, दो क्लर्क, और तीन फोर्थ क्लास कर्मरी हैं। जानकारी देते सिविल सर्जन डॉ. हरि नारायण सिंह ने बताया कि गत 24 घंटे में 8 नए पॉजिटिव केसों की पुष्टी हुई है, जिनमें से दो भुल्लर कॉलोनी, एक भाई जरनैल नगर अबोहर रेाड, एक कोटली रोड मुक्तसर शहर अर्बन एरिए से संबंधित हैं।

इसके अतिरिक्त एक गांव थांदेवाला, एक गांव मौड़, एक गांव रूपाणा व एक गांव संग्राणा ग्रामीण एरिए से संबंधित हैं। सिविल सर्जन ने बताया कि अब तक जिला में 13394 व्यक्तियों के सैम्पल लिए जा चुके हैं, जिसमें से 12903 की रिपोर्ट निगेटिव व 212 मरीज पॉजिटिव हैं। जिनमें से 174 लाेग ठीक होकर घर चले गए हैं व 37 केस एक्टिव हैं व 287 केसों की रिपोर्ट आनी बाकी हैं।

5 मरीजों ने कोरोना पर पाई विजय, घर लौटे

डीसी एमके अराविंद कुमार के दिशा निर्देशों व सिविल सर्जन डॉ. हरि नारायण सिंह के प्रयासों से जिला मुक्तसर में आज 5 ओर कोरोना मरीज तंदरूस्त होकर घर गए हैं, जिनमें से 4 को कोविड केयर सेंटर थेहड़ी से सेहत विभगा द्वारा विदा किया जोकि मलोट शहर से संबंधित हैं व एक गिद्दड़बाहा का मरीज होम आइसोलेशन में से डिस्चार्ज किया गया है।

इन सभी मरीजों द्वारा उनकी देखभाल करने वाले सेहत स्टाफ की प्रशंसा की। इस समय डॉ. सुनील बांसल सीनियर मेडिकल अधिकारी, डॉ. प्रदीप सिंह, डॉ. पूनम, डॉ. पारूल, परमिंदर कौर काउंसलर उपस्थित थे। डॉ. सुनील बांसल इंचार्ज कोविड केयर सेंटर थेहड़ी ने बताया कि मिशन फतेह के अधीन प्रशासन व सेहत विभाग के प्रयासों से जिला कोविड केयर सेंटर थेहड़ी में से 4 मरीज जिनमें से कोरोना से जीत प्राप्त करके घर लौटे व आज तक जिला मुक्तसर में से 174 मरीज तंदरूस्त हुए हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

https://ift.tt/3jHCXbn
July 28, 2020 at 04:00AM

No comments:

Post a Comment