Amazon

Friday, July 31, 2020

खेल मैदान में सुविधाओं की नहीं रहे कोई कमी, अधिकारी रखें इसका ख्याल : सत्ती

नगर परिषद संतोषगढ़ के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक बाल विद्यालय के खेल मैदान का भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने निरीक्षण दौरा किया। इस दौरान सतपाल सिंह सत्ती के साथ लोक निर्माण विभाग के एक्सईएन जेएस राणा, जेई महिंंदर ठाकुर, नगर परिषद संतोषगढ़ के जेई एमके शर्मा, स्कूल के प्रिंसिपल उपेंदर राणा तथा अन्य अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित रहे।

सतपाल सत्ती ने भारतीय जनता युवा मोर्चा के युवाओं द्वारा रखे गए पौधारोपण कार्यक्रम का आरंभ किया गया। इसमें खेल मैदान के परिसर में पौधे लगाए गए। सत्ती ने मैदान का बारीकी से निरीक्षण किया और मैदान में खेल रहे युवाओं तथा बच्चों से खेल मैदान में आ रही दिक्कतों तथा उनकी मांगों के बारे में जानकारी प्राप्त की।

खिलाड़ियों को आ रही दिक्कतों को समझने के उपरांत तथा खेल के मैदान में खिलाड़ियों के लिए बेहतर व्यवस्था बनाने के मद्देनजर सत्ती ने अधिकारियों को पूरे खेल मैदान का मास्टर प्लान तैयार करने के निर्देश दिए। सत्ती ने खेल मैदान में हैंडबॉल कोट, वॉलीबॉल कोट, कबड्डी कोट, ओपन एयर जिम, वॉकिंग ट्रैक, चेंजिंग रूम, पीने के पानी की व्यवस्था आदि सुविधाओं से लैस करके खिलाड़ियों को भव्य खेल का मैदान तैयार की बात कही।

इसके अतिरिक्त स्कूल में नए आए वॉलीबॉल के पोल तुरंत लगाने के भी स्कूल के प्रिंसिपल और डीपी को मौके पर निर्देश दिए। पीने के पानी की समस्या को लेकर खिलाड़ियों की मांग पर सत्ती ने जलशक्ति विभाग को मैदान में पीने के पानी की समस्या को दूर करने के निर्देश दिए। इस मौके संतोषगढ़ भाजपा के नेता, कार्यकर्ता तथा युवा मोर्चा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
There is no shortage of facilities in the playing field, officials should take care of it: Satti

https://ift.tt/3hTlU4w
July 31, 2020 at 05:04AM

No comments:

Post a Comment