Amazon

Friday, July 31, 2020

कोरोना टेस्ट न कराने पर अड़े दुकानदार, स्वास्थ्य टीम और पुलिस से बहस, बोले- विभाग के पास संक्रमितों के इलाज के पुख्ता प्रबंध नहीं

वीरवार सुबह कोरोना टैस्ट करवाने को लेकर चक्करी बाजार के दुकानदारों की सेहत विभाग की टीम और पुलिस के साथ बहस हो गई। मामला यूं था कि सुबह के समय सेहत विभाग की टीम चक्करी बाजार में कोरोना टैस्ट करने को आई थी। टीम ने दुकानदारों को कोरोना टैस्ट करवाने के लिए कहा लेकिन दुकानदारों ने टैस्ट करवाने से इंकार कर दिया।

तीन बार पुलिस भी कोरोना टैस्ट के लिए दुकानदारों को मनाने के लिए आई, लेकिन दुकानदार अपने फैसले पर अड़े रहे। चक्करी बाजार दुकानदार एसोसिएशन के सोनू भाटिया, अंकुर अग्रवाल, बंटी, पंकज, सुरिंदर कांसरा, काका, हीरा लाल, चिंटू सैली, कमल ने कहा कि दुकानदार कोरोना टैस्ट नहीं करवाना चाहते, जबकि सेहत विभाग की टीम उन्हें जबरदस्ती कोरोना टैस्ट करवाने के लिए कह रही है। उन्होंने कहा कि कोरोना का अभी तक इलाज नहीं मिला है।

अगर इन दुकानदारों में कोई पॉजिटिव आ जाता है तो सेहत विभाग के पास उसकी देख-रेख व इलाज का ठीक तरह से प्रबंध नहीं है। वहीं उन्होंने थाना सिटी की पुलिस पर आरोप लगाया कि दुकानदार कोरोना टैस्ट करवाने के लिए नहीं माने तो पुलिस ने उन पर दबाव बनाया कि अगर वह टैस्ट नहीं करवाते तो उनकी दुकानें सील कर दी जाएंगी और यहां कर्फ्यू लगा दिया जाएगा। वहीं, थाना सिटी के एसएचओ मुख्तयार सिंह ने कहा कि दुकानदारों द्वारा लगाए जा रहे आरोप गलत हैं। दुकानें सील और कर्फ्यू लगाना पुलिस का काम नहीं है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Arguments with shopkeepers, health team and police over not conducting corona test

https://ift.tt/30YvSuq
July 31, 2020 at 04:00AM

No comments:

Post a Comment