Amazon

Thursday, July 30, 2020

आनंदपुर साहिब में बारिश, रोड पर पानी

सुबह से लगातार पड़ रही बरसात के कारण आनंदपुर साहिब के मोहल्ला शीशगंज साहिब में घरों में पानी घुस गया। समाजसेवी व व्यापारी लायंस क्लब के पूर्व अध्यक्ष भुपिंदरपाल सिंह तलवाड़ ने बताया कि आज सुबह के समय तेज पड़ी बारिश से घरों की गली में पानी की निकासी न होने से पानी घरों में घुस गया। पानी घर के अंदर आने से उन्हें सामान उठाने का भी मौका नहीं मिला।

बस स्टैंड के निकट मेन रोड पर 3 से 4 फुट पानी भारी बरसात के कारण खड़ा रहा। जिससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। करीब 1 घंटे पड़ी लगातार बरसात से पानी भर गया। बस स्टैंड के नजदीक पुडा मार्केट में भी पानी घुस गया। इससे दुकानदारों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। इस दौरान 2 से 3 फुट तक पानी लोगों की दुकानों में भी जा घुसा।

व्यापारी संजय महाजन ने कहा कि सरकार मार्केट में पानी की निकासी का प्रबंध करे। मार्केट के अध्यक्ष राजू महाजन ने कहा कि जिला प्रशासन पानी की निकासी का प्रबंध करें। आनंदपुर साहिब के मोहल्ला चोई बाजार में भारी बरसात के कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। बाजार में खड़े वाहनों को भी काफी नुकसान हुआ। पानी इतना ज्यादा था कि जो वाहन सड़क पर भी खड़े थे उनके 2 से 3 फुट से भी ज्यादा पानी परेशान कर रहा था। लोगों ने प्रशासन से पानी की निकासी की मांग की है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Rain in Anandpur Sahib, water on road

https://ift.tt/2EnXQIj
July 30, 2020 at 04:50AM

No comments:

Post a Comment