Amazon

Friday, July 31, 2020

सरकारी कर्मचारियों के मोबाइल भत्ते में कटौती न करे प्रदेश सरकार : शर्मा

पंजाब स्टेट पावर कार्पोरेशन सुल्तानपुर लोधी में इंप्लाइज फेडरेशन (पहलवान ग्रुप) की ओर से प्रदेश उपप्रधान चरणजीत शर्मा की अगुवाई में बैठक की गई। इस दौरान चरणजीत शर्मा ने पंजाब सरकार व कैबिनेट मंत्री मनप्रीत सिंह बादल की ओर से मुलाजिमों के मोबाइल भत्ते में की गई कटौती की निंदा करते हुए कहा कि सरकार के विधायक व सांसद हर महीने 15 हजार रुपए मोबाइल भत्ता लेते हैं।

जबकि हर मोबाइल कंपनी अपने उपभोक्ताओं को 550 रुपए में तीन महीने के लिए पैक दे रही है तो फिर इन्हें 15 हजार रुपए महीना किस तरह से दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यदि मुलाजिमों के मोबाइल भत्ते में कटौती करनी है तो अपने रिश्तेदारों व मंत्रियों की पेंशन व मोबाइल भत्ते भी बंद करने चाहिए। सरकार ने वायदा किया था कि 15 दिनों के अंदर-अंदर पे कमिशन की रिपोर्ट लागू की जाएगी।

अभी तक इस पर कोई गौर नहीं किया गया है और कोई भी मांग पूरी नहीं की गई है। उन्होंने सरकार से मांग की कि मुलाजिमों का मोबाइल भत्ता जारी रखा जाए। इस अवसर पर चरणजीत शर्मा, हरजीत सिंह, बिक्रमजीत सिंह, जगजीत सिंह, सुरिंदर सिंह, सुखदेव सिंह, परमजीत सिंह, तरलोक सिंह, जसपाल सिंह, जगतार सिंह, राकेश कुमार जेई के अलावा अन्य मौजूद थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
State government should not cut the mobile allowance of government employees: Sharma

https://ift.tt/3gg2BSq
July 31, 2020 at 04:56AM

No comments:

Post a Comment