Amazon

Tuesday, July 28, 2020

लूट की तैयारी कर रहे गिरोह के चार सदस्य काबू, हथियार व शराब बरामद

लूटपाट की घटनाओं को आए दिन अंजाम दे रहे लुटेरे पुलिस के लिए सिरदर्दी बने हुए हैं। ऐसी घटनाओं पर रोक लगाने के लिए पुलिस ने लुटेरों को दबोचने के लिए मुखबिरों का जाल बिछा दिया है। सीआईए स्टाफ पुलिस ने छापेमारी के दौरान लूट की बड़ी वारदात काे अंजाम देने की तैयारी कर रहे गिरोह के चार सदस्यों को हथियारों सहित गिरफ्तार कर सात लोगों के खिलाफ थाना कुलगढ़ी में मामला दर्ज किया है।

पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है जिससे अन्य घटनाओं का खुलासा हाे सके। जानकारी देते हुए सीआईए स्टाफ के सब इंस्पेक्टर बलवंत सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी सहित बीती शाम गश्त के दौरान संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग के संबंध में मुक्तसर रोड पर गांव फत्तूवाला मोड़ में मौजूद थे तो इस दौरान उनको गुप्त सूचना मिली कि गुरप्रीत सिंह गोपी निवासी बस्ती बेला सिंह वाली, राजेश निवासी गली नंबर 3 आवा बस्ती फिरोजपुर शहर, गोल्डी निवासी बस्ती भटिया वाली, रमन‌ कुमार निवासी गुरू हरसहाए, जोरा सिंह उर्फ बाबा, रवि निवासी आवा बस्ती, बोबी निवासी डूंमनी वाला ने मिलकर गिरोह बनाया हुआ है, जिनके पास अवैध हथियार भी हैं, यह सभी मिलकर लूट की वारदातें करते हैं और शराब के ठेके की दुकानों को रात के समय तोड़कर उनमें से शराब चोरी करते हैं।

पुलिस कर रही पूछताछ, अहम सुराग मिलने की संभावना

यह सभी इस समय चंगदी राम शेलर में बैठे हुए लूट की किसी बड़ी वारदात करने की योजना बना रहे हैं। जांचकर्ता ने बताया कि पुलिस पार्टी की तरफ से बताई जगह पर छापेमारी कर गुरप्रीत सिंह, राजेश, गोल्डी और रमन‌ कुमार को गिरफ्तार करके इनके पास से एक पिस्तौल .32 बोर समेत 4 रौंद, एक पिस्तौल 315 बोर देसी समेत 2 रौंद, एक बेसबॉल, 1 खंडा, 2 कारे आल्टो और सकोडा, 732 बोतल शराब ठेका देसी बरामद की जो आरोपियों ने फिरोजपुर जिले के अलग-अलग ठेकों गुरु हरसहाय, लखोके के बेहराम इलाके और जिला फरीदकोट एरिए में गांव अराईया वाला, डल्ले वाला के ठेकों के ताले तोड़ कर चोरी की वारदातों को अंजाम देकर शराब चोरी की थी। उधर इस बारे जब सीआईए स्टाफ के इंचार्ज इंस्पेक्टर कोर सिंह से बात की उन्होंने बताया कि पुलिस ने उक्त सातों व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूंछताछ जारी जिनसे और भी अहम सुराग मिलने की संभावना है। आरोपी जोरा सिंह उर्फ बाबा, रवि और बोबी को पकड़ने की लिए पुलिस की तरफ से छापेमारी की जा रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Four members of a gang preparing to rob, control, arms and liquor recovered

https://ift.tt/2OXiMrQ
July 28, 2020 at 04:00AM

No comments:

Post a Comment