Amazon

Monday, July 27, 2020

कार हादसे में गंभीर जख्मी दूसरे भाई ने भी दम तोड़ा, इंसानियत शर्मसार : मृत की निकाली सोने की चेन

रायकोट में शनिवार देर शाम लुधियाना-बठिंडा मुख्य मार्ग पर गांव गोदवाल के पास हुए सड़क हादसे में गंभीर रूप से जख्मी गुरदीप सिंह की भी मौत हो गई। हादसे में गुरदीप के छोटे भाई प्रदीप सिंह (32) निवासी रायकोट और इन्द्रजीत सिंह (43) निवासी सुधार बाज़ार की मौत एक दिन पहले ही हो चुकी है। तीनों मृतकों का आज संस्कार किया गया है। वहीं, स्थानीय लोगों के मुताबिक मृतक ने सोने की चेन पहनी थी। किसी ने गले से निकाली ली।
घर में नहीं बचा कोई कमाने वाला: सड़क हादसे में गई दो सगे भाइयों की मौत से पूरे रायकोट में मातम पसरा है। दोनों की मृत्यु होने से अब घर में कोई कमाने वाला कोई नहीं बचा है। पिता थोड़ा समय पहले ही बिहार में अपनी नौकरी से रिटायर होकर घर आए थे। प्रदीप सिंह की अभी शादी नहीं हुई थी। और बड़े भाई गुरदीप सिंह की 2 वर्ष पूर्व ही शादी हुई थी और उसके एक लड़की है। थोड़ा समय पहले ही इन्होंने सरदार हरी सिंह नलवा चौक में एक ढाबा ठेके पर लिया था।
वहीं, हादसे में मारे गए तीसरे व्यक्ति इंदरजीत सिंह के पिता नहीं है। उसके दो भाई हैं। घर में मां पत्नी और दो बच्चे हैं। जानकारी मुताबिक गांव गोदवाल के पास शनिवार देर शाम ब्रिजा कार तेज रफ़्तार में लुधियाना की ओर से रायकोट साइड को आ रही थी। तभी गांव गोंदवाल के पास रोड एक ढाबों के नजदीक पहुंची तो अचानक सड़क पर आए एक आवारा पशु के साथ टकराने के बाद कार ट्रांसफार्मर के खंभे से टकरा कर चकनाचूर हो गई थी।
यह टक्कर इतनी भयानक थी कि कार का इंजन कार में निकल कर सड़क के दूसरे किनारे जा गिरा और आवारा पशु की भी मौत हो गई। हादसे में दो युवक पहले ही मौत हो गई। जबकि गंभीर जख्मी की मौत हो गई।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

https://ift.tt/3jHCXbn
July 27, 2020 at 05:16AM

No comments:

Post a Comment