Amazon

Tuesday, July 28, 2020

संदिग्ध हालात में प्लॉट में मिली नौजवान की लाश, युवक के शरीर पर चोट के निशान, हत्या की आशंका

खन्ना के गांव गलोटी में शकी हालत में युवक की लाश खाली प्लॉट से बरामद हुई। युवक के शरीर पर चोट के निशान भी हैं। इस कारण हत्या की आशंका जताई जा रही। पुलिस ने मौके पर पहुंचते हुए लाश कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाई। पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद कार्रवाई की जाएगी। मृतक की पहचान अशोक बीर (19) के तौर पर हुई है।

मृतक के पिता मनमोहन सिंह ने कहा कि उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा कि उनके नौजवान बेटे के साथ क्या हुआ है। वहीं, मृतक की मां ने बताया कि बेटा काम से घर लौटा था, आते ही खाना खाकर थोड़ी देर में आने की बात कह घर से निकला, लेकिन नहीं लौटा।
वहीं गांव के ही व्यक्ति ने बताया कि उनका प्लॉट काफी समय से खाली है। अशोक पहले भी कई बार दीवार फांद अंदर बैठा रहता था। रात घर नहीं गया तो उसका भाई सुबह ढूंढता प्लॉट में पहुंचा, जहां युवक बैठा था। युवक के भाई के बुलाने पर जब वह मौके पर पहुंचे तो अशोक की मौत हो चुकी थी। उसके शरीर पर चोट के निशान भी बताए जा रहे हैं।

पायल थाने के एसएचओ करनैल सिंह ने बताया कि मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस को संदिग्ध हालत में युवक की लाश मिली है। लाश को सिविल अस्पताल में भिजवाया गया है। परिवार के बयान लिए हैं, पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल 174 की कार्रवाई की गई है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

https://ift.tt/3jHziu6
July 28, 2020 at 05:02AM

No comments:

Post a Comment