Amazon

Saturday, December 5, 2020

प्रभावित परिवार ने इंसाफ के लिए लगाया धरना,फेक आईडी बना गूगल-पे के जरिये युवक से ठगे 18455 रुपए, आत्महत्या करने का मामला

फाजिल्का के एक नामी होटल में वीरवार को एक वेटर द्वारा फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली गई थी। जिसका मुख्य कारण किसी ने नकली आईडी बनाकर उसके खाते से 18455 निकाल लिए थे। इस कारण 20 साल का लड़का, जो होटल में वेटर का काम करता था और दोस्तों के साथ वहीं रहता था। अपने साथ हुई ठगी के कारण युवक डिप्रेशन में चला गया और उसने होटल के कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इसी कारण युवक के परिवार में रोष है। आज परिवार ने होटल के बाहर इनसाफ के लिए धरना लगाया था। जिन्हें थाना सिटी के एसएचओ बचन सिंह ने विश्वास दिलाया कि दोषियों के विरुद्ध जल्द कार्रवाई की जाएगी।

धरने पर बैठे परिजनों को इंसाफ दिलाने के लिए एसएचओ बचन सिंह ने दिया आश्वासन

सुसाइड नोट-युवक फेक आईडी वाले के सामने रोता रहा कि मेरे पैसे लौटा दो
उसके दोस्त राहुल कुमार ने उसका सुसाइड नोट पढ़ा जिसमें लिखा था कि उसके लड़के राम लखन के खाते से किसी ने 18455 रुपए धोखे से निकलवा लिए हैं। इसका मोबाइल नंबर 8876940710 और नाम अभिषेक वर्मा लिखा है। उसके लड़के के सुसाइड नोट मुताबिक वह कई बार उस नंबर पर फोन करके रोता-बिलखता रहा और कहता रहा कि उसके पैसे वापस कर दो परंतु उसने उसकी एक बात भी नहीं मानी। इस कारण डिप्रेशन में आकर राम-लखन ने आत्महत्या की है। इसका जिम्मेदार 8876940710 नंबर चलाने वाला व्यक्ति है जिसका नाम अभिषेक वर्मा आ रहा है।

परिवार की मांग } आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाए

पुलिस द्वारा फेक आईडी बनाकर पैसे एंठने वाले अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई थी लेकिन परिवार द्वारा शुक्रवार को उक्त होटल के सामने शव सड़क पर रखकर धरना लगा दिया गया और इंसाफ की मांग की। परिवार की मांग थी कि उनको इंसाफ दिया जाए और इस मामले में दोषी व्यक्ति को जल्द गिरफ्तार किया जाए और उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए।

पुलिस के आश्वासन पर परिवार ने उठाया धरना-उधर मौके पर पुलिस टीम सहित पहुंचे थाना सिटी के एसएचओ बचन सिंह ने बताया कि उनके द्वारा परिवार वालों को विश्वास दिलाया गया कि दोषियों के विरुद्ध जल्द कार्रवाई की जाएगी जिसके बाद परिवार द्वारा धरना उठा लिया गया। उन्होंने पूरे परिवार को विश्वास दिलाया कि पुलिस द्वारा बनती कार्रवाई कर दी गई है और दोषी व्यक्ति के मोबाइल नंबर से उसे ट्रेस करके जल्दी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल वह मामले की अभी जांच कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस की ओर से मामले में मृतक युवक के पिता के बयान दर्ज किए जा रहे हैं, जिसके अनुसार पुलिस की ओर से अगली कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि राम लखन का शव फाजिल्का के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा था और बाद में पोस्टमार्टम करवाने के बाद शुक्रवार को परिजनों के हवाले कर दिया था परन्तु उन्होंने इंसाफ के लिए शव को होटल के बाहर रख कर धरना लगाया था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फाजिल्का के निजी होटल के बाहर शव रखकर धरने पर बैठे प्रभावित परिजन।

https://ift.tt/3lResIN
December 05, 2020 at 04:00AM

No comments:

Post a Comment