Amazon

Saturday, December 26, 2020

शॉल कारोबारी की दुकान का शटर उखाड़ 2 लाख रुपए उड़ाए

निम वाला चौक में शॉल कारोबारी की दुकान का शटर उखाड़ चोर देर रात को 2 लाख रुपए उड़ा ले गए। अगली सुबह कारोबारी आया तो उसे वारदात का पता चला। डिवीजन 3 पुलिस ने दुगरी की जनता इन्क्लेव के कुनाल सचदेवा की शिकायत पर पर्चा दर्ज किया है। एएसआई जगदीश राज ने बताया कि शिकायतकर्ता शॉल व्यापारी है। उनकी निम वाला चौक के पास शॉल की दुकान है। वह रात को 2 लाख रुपए दुकान में ही

रखकर ताला लगा चला गया। देर रात चोर आए और शटर उखाड़ अंदर घुस गए। इसके बाद गल्ले में पड़ी नकदी चुरा भाग निकले। अगली सुबह शिकायतकर्ता आया तो देखा कि शटर उखड़ा था और नकदी गायब थी। जांच अफसर ने बताया कि इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं, लेकिन चोरों का सुराग नहीं लग सका।

ओरबिंदो कॉलेज के ताले तोड़ कर 2 लैपटॉप और नकदी चुराई

लुधियाना| झाड़े स्थित ओरबिंदो कॉलेज में घुसे चोरों ने ताले तोड़ 2 लैपटॉप और 14 हजार 257 रुपए चुरा लिए। अगली सुबह जब कॉलेज स्टाफ आया तो उन्हें वारदात का पता चला। सराभा नगर पुलिस ने प्रिंसिपल डॉ. अजय शर्मा की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। एएसआई बलवीर सिंह ने बताया कि डॉ. अजय शर्मा झाड़े स्थित ओरबिंदो कॉलेज ऑफ कॉमर्स एंड मैनेजमेंट में प्रिंसिपल हैं। उन्होंने बताया कि रात को कुछ लोगों ने कॉलेज में घुसकर कमरे के ताले तोड़ दिए। इसके बाद अंदर पड़े 2 लैपटॉप और नकदी चुराकर फरार हो गए।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Blowing shutter of shawl merchant shop blows Rs 2 lakh

https://ift.tt/3nKUNvE
December 26, 2020 at 05:00AM

No comments:

Post a Comment