Amazon

Friday, December 4, 2020

दिमागी रूप से बीमार महिला को ऑटो में बैठा रेप करने वाला ऑटो चालक काबू ,पुलिस ने आरोपी की रिमांड पर लिया

नेताजी नगर में दिमागी रूप से परेशान महिला घर से निकलने के बाद रास्ता भुलने पर ट्रांसपोर्ट नगर पहुंच गई। महिला घर जाने के लिए ऑटो में बैठी तो चालक उसे बहाने से अपने दोस्त के कमरे में ले गया। जहां दोनों ने उसके साथ रेप किया और फिर उसे रास्ते में छोड़ गए। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। उनसे वारदात में इस्तेमाल किया ऑटो बरामद किया है। आरोपियों की पहचान भगत सिंह कॉलोनी के रिषी राज और शेरपुर के गुरमीत सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश करके तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।

ज्वाइंट कमिश्नर भगीरथ सिंह मीना और एडीसीपी दीपक पारीक ने बताया कि मामले की पीडि़ता नेताजी नगर की एक 30 साल की महिला दिमागी रूप से बीमार है। वह 23 नवंबर को अपने ससुराल घर से पैदल चली गई। वह काफी समय तक घर वापिस नहीं आई। परिवार द्वारा तलाश करने पर कोई सुराग नहीं मिला। 24 नवंबर को सुबह घर पहुंची तो पता चला कि ऑटो चालक ने साथी समेत उसके साथ रेप किया। जिसके चलते थाना डिवीजन नंबर चार की पुलिस ने महिला के पति के बयानों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की। जांच के दौरान पता चला कि उक्त आरोपियों द्वारा वारदात की गई है।

जिसके चलते उन्हें काबू किया गया।आरोपी रिषी ले गया गुरमीत के कमरे में : उक्त महिला घर से निकलने के बाद चार घंटे तक पैदल चलकर रात साढ़े 9 बजे ट्रांसपोर्ट नगर बैठ गई। वहां पर आरोपी रिषी राज ऑटो लेकर आ गया। महिला ने उसे घर छोड़ने की बात कहकर बैठ गई। लेकिन रिषी रास्ते में उससे बातें करने लगा और एक घंटा इधर उधर घुमाता रहा। फिर वह उसे बहाने से शेरपुर स्थित गुरमीत के किराए के कमरे में ले गया। वहां दोनों ने उसके साथ रेप किया।

6 टीमें, 300 कैमरे खंगालने के बाद मिला आरोपियों का सुराग

एडीसीपी दीपक पारीक ने बताया कि मामले की जानकारी मिलने के बाद उनकी तरफ से एसएचओ सतवंत सिंह के नेतृत्व में 6 टीमें बनाकर जांच में लगाई गई। टीमों द्वारा 48 किलोमीटर के एरिया में सर्च कर 300 कैमरे खंगाले गए। जिससे पता चला कि महिला को आरोपी ट्रांसपोर्ट नगर के पास उतारकर गए थे। जिसके बाद कैमरे खंगालते हुए पुलिस आरोपियों तक पहुंची।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Police arrest accused for raping mentally ill woman in auto

https://ift.tt/37tTsT4
December 04, 2020 at 05:20AM

No comments:

Post a Comment