Amazon

Friday, December 4, 2020

कई राज्यों में घूमने के बाद पैसे खत्म होने पर लौटा आरोपी साथी समेत काबू ,फर्म मैनेजर से 3.42 लाख की लूट का मामला

एटीआई रोड पर फर्म मैनेजर संदीप जैन से 3.42 लाख रुपए की लूट मामले में पुलिस ने दो और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों से 1.20 लाख रुपए, कार-स्कूटी और दो दातर बरामद किए हैं। आरोपियों की पहचान काकोवाल रोड के शुभम उर्फ गोपी और सरपंच कॉलोनी के दीपक कुमार के रूप में हुई। पुलिस ने आरोपियों को दो दिन रिमांड पर लिया है।

एसएचओ अमनदीप सिंह ने बताया कि 9 अक्टूबर शाम करीब 6 बजे संदीप जैन कैश लेकर स्कूटी पर जा रहा था कि रास्ते में दोनों आरोपियों ने साथी गुरप्रीत, संजीव और मोहित से मिल वरना से पहले संदीप को टक्कर मारकर गिरा दिया। इसके बाद उससे 3.42 लाख रुपए लूटकर ले गए थे। डिवीजन 6 पुलिस ने पर्चा दर्ज कर तलाश शुरू की।

जांच में एएसआई कपिल कुमार ने गुरप्रीत, संजीव और मोहित को गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन शुभम फरार था। उसे काबू करने पर पता चला कि उनके साथ दीपक ने भी वारदात की थी। इसके बाद उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया।एएसआई कपिल कुमार ने बताया कि वारदात के बाद सभी आरोपी कैश लेकर चंडीगढ़ भाग गए थे, जहां कुछ दिन रहने के बाद लुधियाना आए और अलग-अलग हो गए। पूछताछ में आरोपी

शुभम ने बताया कि घर पर उसे पकड़े जाने का डर था। इसके चलते वह अमृतसर चला गया, वहां होटल में रहा। फिर वहां से हरिद्वार, मां चिंतपूर्णी चला गया। पैसे खत्म होने के कारण उसे लौटना पड़ा। जबकि पुलिस पहले ही उसकी तलाश में रेड कर रही थी। उसके वापस आते ही पुलिस ने काबू कर लिया।

हरिद्वार में पेड़ के नीचे छिपाया था पिस्तौल
एएसआई कपिल कुमार अनुसार दीपक को लगता था कि बाकी आरोपियों ने उसका नाम नहीं लिया होगा। इसके चलते वह घर पर ही रहता था। शुभम की निशानदेही पर उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया। शुभम ने बताया कि वारदात में उनके पास एक देसी पिस्तौल भी था। उसे उसने हरिद्वार में एक पेड़ के नीचे छिपाया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
The accused, including the returning partner, lost money after wandering in several states, the case of robbery of 3.42 lakhs from the firm manager

https://ift.tt/2JqDJMN
December 04, 2020 at 05:28AM

No comments:

Post a Comment