Amazon

Thursday, December 3, 2020

निगम हाउस में हंगामे के बाद मॉडल टाउन, अर्बन एस्टेट समेत 4 रोड पर कार्रवाई,रेहड़ी-फड़ी के साथ दुकानों के बाहर रखा सामान जब्त किया

निगम हाउस की मीटिंग में हंगामे के बाद बुधवार को तहबाजारी ब्रांच की टीम ने कई इलाके में हो रखे कब्जे खाली कराने की कार्रवाई की। सुपरिंटेंडेंट मंदीप सिंह की अगुआई वाली टीम ने निगम पुलिस बल के साथ मॉडल टाउन में गुरुद्वारा साहिब के पास, अर्बन एस्टेट फेज-वन, श्री गुरु रविदास चौक और डॉ. बीआर अंबेडकर चौक के आसपास कार्रवाई की है।

उन्होंने बताया कि टीम ने सड़क से लेकर फुटपाथ पर लगी रहेड़ी, फड़ी, सब्जी की दुकान की जगह खाली कराने के साथ ही दुकानों के बाहर फुटपाथ से लेकर सड़क तक रखे सामान जब्त किया है। दरअसल गत दिवस हाउस की मीटिंग में पार्षद सरबजीत कौर, मिंटू जुनेजा और लखबीर सिंह बाजवा ने अपने-अपने इलाके में हो रखे कब्जे पर कार्रवाई न होने के मसले पर सवाल उठाया था, जिसके बाद कार्रवाई करने की बात कहकर पार्षदों को शांत कराया गया था।

जालंधर डेवेलपमेंट अथॉरिटी ने जंडूसिंघा और पिंड चूहड़वाली की अवैध कॉलोनियों पर चलाई डिच

जालंधर डेवेलपमेंट अथॉरिटी (जेडीए) की टीम ने बुधवार को होशियारपुर रोड इलाके में बगैर मंजूरी के बन रही दो अवैध कॉलोनी पर कार्रवाई की। जेडीए की रेगुलेटरी अथॉरिटी टीम ने पुलिस बल को साथ लेकर पहले पिंड चूहड़वाली और फिर बाद में जंडूसिंघा में बन रही कॉलोनी पर डिच चलाई। डिच से कॉलोनी की सड़क, प्लाटिंग के लिए की गई चारदीवारी तोड़ने के साथ ही कई जगह खुदाई कर रास्ता तक बंद कर दिया गया। सीएम के मुख्य प्रमुख सचिव सुरेश कुमार की हिदायत के बाद बीते एक पखवाड़ा में जेडीए आधा दर्जन अवैध कॉलोनी पर कार्रवाई कर चुकी है। मुख्य प्रशासक बबिता कलेर ने बताया कि अवैध कालोनी पर कार्रवाई का अभियान जारी रहेगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Action on 4 Road, including Model Town, Urban Estate after an uproar in Nigam House, seized goods kept outside shops with havoc

https://ift.tt/33CHOnA
December 03, 2020 at 04:52AM

No comments:

Post a Comment