Amazon

Saturday, December 5, 2020

6 तस्करों के बैरक से 10 मोबाइल फोन बरामद,मोबाइल कब्जे में लेकर कॉलिंग ट्रेस में जुटी पुलिस, मगर 5 फोन री-सैट

सेंट्रल जेल में मोबाइल मिलने का सिलसिला जारी है। अंदर बैठकर ही नशा तस्कर और कुख्यात अपराधी मोबाइल के जरिए नेटवर्क चला रहे हैं। जेल प्रबंधन की चेकिंग की तो 6 नशा तस्करों से 10 मोबाइल बरामद हुए। वहीं, 163 नशे की पुड़ियां रिकवर हुईं। इसकी शिकायत ताजपुर चौकी पुलिस को दी गई। पुलिस ने आरोपी निखिल शर्मा, गुलशन, प्रताप सिंह, शुभम, सतपाल और जसदीप सिंह को नामजद कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल सभी मोबाइल जांच के लिए लैब में भेजे जा रहे हैं। एडिशनल सुपरिंटेंडेंट तरसेम पाल सिंह ने बताया कि वीरवार को उन्होंने सर्च ऑपरेशन चलाया।

इसमें उन्हें सिर्फ आरोपियों के बैरक से ही मोबाइल और जर्दे की पुड़ियां मिली। आरोपियों से पूछताछ में अभी कुछ पता नहीं चल पाया है। चौकी ताजपुर इंचार्ज राजिंदर सिंह ने बताया कि आरोपियों से मिले कुछ मोबाइल में सिम नहीं हैं, कुछ में डाटा डिलीट है। फिलहाल सभी की जांच की जा रही है।

सिर्फ 2 सिम ही बरामद, इंटरनेट कॉलिंग का शक -पुलिस को जो 10 मोबाइल मिले, इनमें से सिर्फ दो में ही सिम मिले हैं। जबकि पांच मोबाइल से कॉलिंग डिटेल का डाटा डिलीट किया गया है। पुलिस को शक है कि बिना सिम वाले मोबाइल को इंटरनेट के जरिए इस्तेमाल किया जा रहा था। ये इस्तेमाल नशा तस्करी में हो सकता है, क्योंकि सभी आरोपी नशा तस्करी में ही बंद हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
10 mobile phones recovered from 6 smugglers' barracks, police occupied in calling trace with mobile possession, but 5 phone re-sets

https://ift.tt/2VBLstG
December 05, 2020 at 05:14AM

No comments:

Post a Comment