Amazon

Thursday, December 3, 2020

एनआरआई के घर से दोनाली चुराने वाला अरेस्ट, साथी फरार,लम्मा पिंड-जंडूसिंघा रोड पर पुलिस ने ट्रैप लगाकर पकड़ा

थाना-8 की पुलिस ने फगवाड़ा के एक एनआरआई के घर से राइफल चोरी करने वाले आरोपी को लम्मा पिंड-जंडूसिंघा रोड से गिरफ्तार किया है। आरोपी से पाॅइंट 32 बोर की रिवाॅल्वर, पाॅइंट 12 बोर की दोनाली राइफल और 258 कारतूस बरामद हुए हैं।

चोरी में दो लोग थे शामिल...फगवाड़ा के जगपाल गांव निवासी इंद्रदीप सिंह ने माना कि चोरी में उसका साथी भी शामिल था। वह उसी के गांव का रहने वाला सुखजिंदर सिंह उर्फ सोढी है। एसएचओ ने बताया कि एसआई निर्मल सिंह पुलिस पार्टी के साथ पठानकोट चौक के पास मौजूद थे तो असलहा समेत खड़े इंद्रदीप की सूचना मिली। पुलिस सोढी की भी तलाश कर रही है।

नशा छुड़ाओ केंद्र के पास आया पुलिस के हाथ

एसएचओ कमलजीत सिंह ने बताया कि आरोपी ने अपने ही गांव में रहने वाले एक एनआरआई के घर से लाइसेंसी राइफल, कारतूस और अन्य सामान चोरी किया था। सूचना मिली कि आरोपी असलहा समेत जंडूसिंघा रोड स्थित नशा छुड़ाओ केंद्र के पास खड़ा है। पुलिस ने चारों ओर से ट्रैप लगाकर आरोपी को गिरफ्तार किया तो उससे पाॅइंट 12 बोर की दोनाली राइफल और 6 कारतूस के अलावा पाॅइंट 32 बोर की रिवाॅल्वर के 70 कारतूस मिले। आरोपी असलहा के बारे में सटीक जवाब नहीं दे पाया तो पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया और कोर्ट में पेश करके एक दिन के रिमांड पर ले लिया। रिमांड के दौरान आरोपी ने पाॅइंट 32 बोर की रिवाॅल्वर और 188 कारतूस के अलावा पाॅइंट 12 बोर की दोनाली के 11 कारतूस बरामद करवाए। इसके अलावा पुलिस को आरोपी की निशानदेही पर जेनरेटर भी मिला है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Police arrested trap by stealing donali from NRI's house, accomplice absconding, Lamma Pind-Jandusingha Road

https://ift.tt/3qmTsNm
December 03, 2020 at 04:27AM

No comments:

Post a Comment